PSPCL Recruitment 2022: पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Punjab State Power Corporation Limited, PSPCL) ने हाल ही में अपनी वेबसाइट pspcl.in पर असिस्टेंट लाइनमैन (Assistant Lineman Bharti 2022) पदों के लिए एक शॉर्ट नोटिस जारी किया है। उम्मीदवारों के लिए पंजाब में सरकारी नकरी पाने का यह एक अच्छा अवसर है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 1690 पदों पर भर्ती की जाएगी।

बता दें कि पीएसपीसीएल भर्ती 2022 के लिए श्रेणीवार विवरण, पात्रता मानदंड, वेतनमान, चयन मानदंड और अन्य नियम और शर्तों के साथ विस्तृत अधिसूचना 30 अप्रैल 2022 के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। पदों की यह संख्या फिलहाल अस्थायी है और PSPCL इसको बढ़ा या घटा सकता है।

कितना मिलेगा वेतन
पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड इन पदों से संबंधित डिटेल्ड विज्ञापन जल्द जारी करेगा। पिछली भर्ती के अनुसार, पीएसपीसीएल एएलएम भर्ती 2022 के तहत असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 6400-20200 + 3400 ग्रेड पे के अनुसार वेतन दिया जाएगा।

कौन कर सकता है आवेदन
आईटीआई प्रमाण पत्र रखने वाले और 18 वर्ष से 37 वर्ष के बीच के उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। वायरमैन/इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में आईटीआई या अप्रेंटिसशिप वाले उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?
पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
इसके बाद ‘करियर अनुभाग’ पर जाएं।
भर्ती से संबंधित ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें।
अपना विवरण प्रदान करें और दस्तावेज अपलोड करें।
‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें।




Source link