Post Office Maharashtra Recruitment 2022: डाक विभाग, महाराष्ट्र ने नॉन-गजेटेड और नॉन-मिनिट्रियल पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसके तहत मैकेनिक, इलेक्ट्रीशियन, टायरमैन समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार 09 मई 2022 को शाम 5 बजे तक या उससे पहले अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

इन पदों पर होगी भर्ती
मैकेनिक – 5
इलेक्ट्रीशियन – 2
टायरमैन – 1
लोहार – 1

शैक्षिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी तकनीकी संस्थान से संबंधित ट्रेड में प्रमाण पत्र या संबंधित ट्रेड में एक वर्ष के अनुभव के साथ 8वीं पास होना चाहिए। इशके अलावा जो उम्मीदवार मैकेनिक ट्रेड के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास भारी ड्राइविंग वाहनों का वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए।

कितना मिलेगा वेतन
मुंबई पोस्टल सर्कल भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन अपेक्षित योग्यता और प्रतियोगी ट्रेड टेस्ट के माध्यम से किया जाएगा। इन पोदों पर चयनित उम्मीदवारों को 19900 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?
योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा। इसके लिए आवेदन पत्र को “सीनियर मैनेजर (जेएजी), मेल मोटर सर्विस, 134-ए, सुदाम कालू अहिरे मार्ग, वर्ली, मुंबई- 400018” को 09 मई 2022 तक भेजना होगा।




Source link