बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग परीक्षा की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी करेगा।

Police SI Exam Date 2021 Released: बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग, बीपीएसएससी द्वारा बिहार पुलिस एसआई परीक्षा तारीख 2021 जारी कर दी गई है। ऑफलाइन लिखित परीक्षा अब 26 दिसंबर, 2021 को दो शिफ्ट में आयोजित होने वाली है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर अधिक डिटेल्स देख सकते हैं।

पुलिस सब इंस्पेक्टर और सार्जेंट पदों के लिए लिखित परीक्षा राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में ऑफलाइन आयोजित की जाएगी। 2213 खाली पदों के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। जैसा कि, बिहार पुलिस एसआई परीक्षा तारीख 2021 की घोषणा की गई है, उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए उसी के अनुसार तैयारी करनी चाहिए।

SSC, SBI, UPTET के लिए आवेदन करने की आज आखिरी तारीख, ये रहीं पूरी डिटेल

उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और शारीरिक योग्यता परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। आधिकारिक सूचना के अनुसार, परीक्षा 26 दिसंबर को दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी।

आयोग द्वारा प्रत्येक शिफ्ट का सही समय घोषित किया जाना बाकी है। बिहार पुलिस एसआई परीक्षा के पेपर में 2-2 नंबर के 100 सवाल होंगे। परीक्षा की अवधि 2 घंटे होगी और उम्मीदवारों से सामान्य ज्ञान और करंट अफेयर्स से सवाल पूछे जाएंगे।

Police Constable Admit Card: पुलिस कांस्टेबल भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग परीक्षा की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी करेगा। परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए एडमिट कार्ड जरूरी है। BPSSC COVID 19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हुए ऑफलाइन परीक्षा आयोजित करेगा। बिहार पुलिस एसआई परीक्षा तारीख 2021 के बारे में अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।


Source link