Police Recruitment 2021: उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट-haryanapolice.gov.in पर नजर बनाए रखें। वॉक इन इंटरव्यू के लिए आवेदकों को उनके द्वारा जमा किए गए आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

Police Recruitment 2021: हरियाणा पुलिस भर्ती 2021 अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है। कई आईटी पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। उम्मीदवार अधिक जानकारी haryanapolice.gov.in पर प्राप्त कर सकेंगे।

जिन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जाएगी, वे हैं- वेब डिज़ाइनर, नेटवर्क इंजीनियर, सीनियर सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर डेटा एनालिस्ट। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि भर्ती 1 साल की अवधि के लिए अनुबंध आधारित होगी और यदि आवश्यक हो तो इसे बढ़ाया जाएगा। जरूरी तारीख और अन्य डिटेल्स यहां देखे जा सकते हैं।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट-haryanapolice.gov.in पर नजर बनाए रखें। वॉक इन इंटरव्यू के लिए आवेदकों को उनके द्वारा जमा किए गए आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इंटरव्यू COVID-19 दिशानिर्देशों जैसे मास्क पहनना और अन्य उपायों के पूरे पालन के साथ आयोजित किया जाएगा।

SBI Result 2021: स्टेट बैंक ने जारी किया इन पदों पर भर्ती का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

Haryana Police Recruitment 2021
कैंडिडेट्स के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू राज्य अपराध शाखा, हरियाणा मुख्यालय, मोगीनंद, पंचकुला में आयोजित किया जाएगा।
कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने के लिए उन्हें डीए या यात्रा भत्ता का भुगतान किया जाएगा।
पदों के लिए चुने जाने वाले उम्मीदवारों को साइबर फोरेंसिक लैब, पंचकुला, या साइबर पुलिस स्टेशन, पंचकुला के लिए नियुक्त किया जाएगा। उम्मीदवारों को हरियाणा के भीतर किसी अन्य स्थान पर भी रखा जाएगा।

UPSC: आकाश बंसल ने तीनों ही प्रयास में पाई सफलता लेकिन आखिर में ऐसे मिला आईएएस का पद

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उनकी आयु कम से कम 18 साल से और अधिकतम आयु 42 साल होनी चाहिए।
कैंडिडेट्स Google फॉर्म के माध्यम से आवेदन पत्र भरने में सक्षम होंगे जिसका लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है या वे आधिकारिक अधिसूचना पर उपलब्ध क्यूआर कोड को स्कैन करके आवेदन पत्र भर सकते हैं।


Source link