Police Recruitment 2021: असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने इस बात की घोषणा की है। ये घोषणा बुधवार को पुलिस अधिकारियों से हुई मीटिंग में की गई है।

Police Recruitment 2021: पुलिस में सेवाएं देने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए एक बड़ा मौका है। असम सरकार 6,000 पुलिसकर्मियों की भर्ती करने जा रही है। असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने इस बात की घोषणा की है।

ये घोषणा बुधवार को पुलिस अधिकारियों से हुई मीटिंग में की गई है। इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस भर्ती का नोटिफिकेशन अगले सप्ताह तक आ सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए असम पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट police.assam.gov.in पर विजिट करें।

इसके अलावा असम के सीएम ने ये भी कहा कि पुलिस के लिए 1,000 नए क्वार्टर और पुलिस महानिदेशक और आयुक्त कार्यालयों को अपग्रेड किया जाए।

गौरतलब है कि बीते साल अक्टूबर में असम पुलिस में भर्ती के दौरान काफी गड़बड़ी सामने आई थी। पेपर लीक के मामले में तो 45 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। इसके अलावा करोड़ो रुपए के घोटाले की भी बात सामने आई थी। इस मामले में कई अधिकारी भी जेल गए थे।

ऐसे में इस बार देखना होगा कि 6000 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया कितनी साफ रह पाती है। खबर ये भी है कि असम सरकार ने ये फैसला भी किया है कि असम पुलिस के अंतर्गत 5 नई असम कमांडो बटालियन बनाई जाएंगी।


Source link