Police Constable Admit Card: लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को ईटी और पीएसटी के लिए बुलाया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 23,500 से लेकर 47,650 रुपए महीने तक सैलरी मिलेगी।

Police Constable Admit Card: कर्नाटक राज्य पुलिस (केएसपी) सिविल पुलिस कांस्टेबल (सीपीसी) पदों के लिए 24 अक्टूबर 2021 को लिखित परीक्षा आयोजित कर रही है, जिसके लिए कॉल लेटर cpc21.ksp-online.in पर अपलोड किए गए हैं। उम्मीदवार केएसपी कांस्टेबल एडमिट कार्ड लिंक से केएसपी सिविल कांस्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, “सिविल पुलिस कांस्टेबल (पुरुष और महिला) – 2021 के लिए लिखित परीक्षा कॉल लेटर अपलोड किया गया है, कैंडिडेट्स इसे My Application सेक्शन से डाउनलोड करें और कॉल लेटर में दिए गए एग्जाम शेड्यूल के मुताबिक अपना एग्जाम दें”।

केएसपी ने विज्ञापन संख्या 01-04/2021-22 के लिए 25 मई से 12 जुलाई 2021 तक कुल 4000 पुरुष कांस्टेबल और महिला कांस्टेबल पदों के लिए ऑनलाइन मोड से आवेदन मांगे थे। लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को ईटी और पीएसटी के लिए बुलाया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 23,500 से लेकर 47,650 रुपए महीने तक सैलरी मिलेगी।

UPSC: तीन प्रयास के बाद दिल्ली के जयंत ने पूरा किया सपना, इस तरह पाई सिविल सेवा परीक्षा में 50वीं रैंक

How to Download KSP Constable Admit Card 2021
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट KSP CPC – cpc21.ksp-online.in पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर ‘My Application’ सेक्शन में जाएं।
अब आपके सामने (app.cpc21.ksp-online.in/Login.aspx) का पेज खुल जाएगा।
अब इस पेज पर आपको अपनी जरूरी डिटेल्स डालकर सबमिट करना होगा।
सबमिट करते ही आपके सामने आपका एडमिट कार्ड खुल जाएगा।

Indian Army Recruitment 2021: भारतीय सेना में इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, इस आधार पर होगा चयन

इन पदों पर भर्ती के लिए 19 साल से 25 साल के बीच की आयु वाले कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे थे। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी गई है। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थियों का चयन, शारीरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर होगा।


Source link