PNB Bank Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने चपरासी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। 12 वीं पास उम्मीदवार इस पद के लिए 22 अप्रैल 2022 शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों की भर्ती मालदा और उत्तर दिनाजपुर में पीएनबी की शाखाओं में की जाएगी।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 6 पदों को बरा जाएगा, जिसमें से 5 मालदा और 1 उत्तर दिन्जापुर के लिए हैं। पीएनबी बैंक चपरासी भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों को अंतिम तिथि पर या उससे पहले कार्यालय में ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से आवेदन भेजना होगा।

शैक्षिक योग्यता
चपरासी के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को 12वीं कक्षा उत्तीर्ण और अंग्रेजी में बुनियादी पढ़ने/लिखने का ज्ञान होना चाहिए। इस पद के लिए यह न्यूनतम और अधिकतम योग्यता दोनों है। स्नातक उम्मीदवार इस भर्ती के पात्र नहीं हैं।

कितना मिलेगा वेतन
पीएनबी बैंक में चपरासी के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को अच्छा वेतन दिया जएगा। इसके लिए उन्हें 14,500 रुपये से लेकर 28,145 रुपये और अन्य भत्ते दिए जाएंगे। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से कम और 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार को 22 अप्रैल 2022 को या उससे पहले नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, शैक्षिक योग्यता और अन्य विवरणों का उल्लेख करते हुए अपना विधिवत हस्ताक्षरित आवेदन पत्र ऑफलाइन मोड के माध्यम से भेजना होगा। आवेदन स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक द्वारा “मुख्य प्रबंधक, मानव संसाधन विकास विभाग, पंजाब नेशनल बैंक, सर्कल ऑफिस मालदा, पीएस अंग्रेजी बाजार, पश्चिम बंगाल -732101” पर भेजना होगा।




Source link