PGIMER Recruitment 2022: पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER), चंडीगढ़ ने जूनियर ऑडिटर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इस पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अभी जारी है और उम्मीदवार 5 मई 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

बता दें कि यह भर्ती अभियान जूनियर ऑडिटर के 9 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है। इसमें यूआर के लिए 6 पद, एससी के लिए 1 पद और ओबीसी के लिए 2 पद आरक्षित है। इन पदों पर आवेदन करने वाले आम्मीदवारों की उम्र 18 से 30 साल के बीच होनी चीहिए।

पीजीआईएमईआर भर्ती शैक्षिक योग्यता
जूनियर ऑडिटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास न्यूनतम 55% अंकों के साथ बीकॉम और किसी प्रतिष्ठित संगठन में दो साल का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को पे मैट्रिक्स लेवल 4 के अनुसार हर महीने 25,500 रुपये से लेकर 81,100 रुपये वेतन दिया जाएगा।

पीजीआईएमईआर भर्ती आवेदन शुल्क
आवेदन करने वाले सामान्य / ओबीसी सहित अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये है, जबकि अनुसूचित जाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये रखा गया है। इसमें दिव्यांग (पीडब्ल्यूबीडी) वाले व्यक्तियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

आवेदन कैसे करें
पीजीआईएमईआर की आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu.in पर जाएं।
भर्ती टैब पर क्लिक करें।
जूनियर ऑडिटर (ग्रुप सी) भर्ती के लिंक पर क्लिक करें।
अब ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें।
अपना आवेदन पत्र भरें।
इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
आवेदन पत्र जमा करें




Source link