OSSC Notification 2022: टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 20 साल से 38 साल के बीच होनी चाहिए।

OSSC Recruitment 2022: ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (OSSC) ने टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार OSSC Technical Assistant Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर 20 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 7 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से टेक्निकल असिस्टेंट के कुल 54 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 31 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 8 पद और अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 15 पद शामिल हैं।

टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से HSC या मैट्रिकुलेशन पास होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और सर्टिफिकेट वेरीफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। इस लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों से 100 अंकों के 100 ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल पूछे जाएंगे। इन सवालों को हल करने के लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का समय दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार OSSC Technical Assistant Vacancy 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 20 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 200 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link