Osmania University Odd Semester Revaluation Result 2020: उस्मानिया विश्वविद्यालय, तेलंगाना ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट osmania.ac.in पर ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों के लिए रीइवेल्‍यूएशन परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। BBA, BCom, BSC के ऑड सेमे‍स्‍टर के रिजल्‍ट जारी किए गए हैं। रिजल्‍ट उन छात्रों के लिए जारी किए गए हैं जिन्होंने रीइवेल्‍यूएशन के लिए आवेदन किया था और परीक्षा में शामिल हुए थे। जो उम्‍मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे वे इन स्‍टेप्‍स को फॉलो कर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं।

Osmania University Revaluation Result 2020:रिजल्‍ट चेक करने के स्‍टेप्‍स
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट osmania.ac.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे रिजल्‍ट लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: अब उस कोर्स पर क्लिक करें जिसके लिए आपने परीक्षा दी है।
स्‍टेप 4: अपनी डीटेल्‍स का उपयोग करके लॉग-इन करें।
स्‍टेप 5: रिजल्‍ट आपको स्‍क्रीन पर दिखाई देगा।

उम्मीदवार अपने रिजल्‍ट का प्रिंट आउट ले सकते हैं जोकि एक प्रोविजनल मार्क शीट के रूप में स्‍वीकार्य होगी। आधिकारिक मार्कशीट विश्वविद्यालय द्वारा संबंधित कॉलेजों से उपलब्ध कराई जाएगी। वर्तमान में देशव्यापी लॉकडाउन के कारण विश्वविद्यालय बंद है। कई छात्रों को वेबसाइट विजिट करते समय दिक्‍कत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा वेबसाइट पर हेवी ट्रैफिक के कारण है। उम्‍मीदवारों को सलाह है कि वे वेबसाइट को धैयपूर्वक रीफ्रेश करते रहें तथा अपना रिजल्‍ट चेक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link