OPSC Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

OPSC Recruitment 2022: ओडीशा पब्लिक सर्विस कमिशन (OPSC) ने ग्रुप ए और ग्रुप बी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार OPSC Group A Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर 9 फरवरी 2022 तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। हालांकि, ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 18 फरवरी 2022 निर्धारित की गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जनवरी 2022 से शुरू की जा चुकी है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ग्रुप ए और ग्रुप बी के कुल 405 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, ओडिशा एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के 50 पद, ओडिशा पुलिस सर्विस के 6 पद, ओडिशा फाइनेंस सर्विस के 97 पद, ओडिशा कोऑपरेटिव सर्विस के 2 पद, ओडिशा रेवेन्यू सर्विस के 40 पद, ओडिशा लेबर सर्विस के 150 पद, ओडिशा वेलफेयर सर्विस के 42 पद, ओडिशा एंप्लॉयमेंट सर्विस के 10 पद, ओडिशा टैक्सेशन एंड अकाउंट्स सर्विस के 8 पद शामिल हैं। ग्रुप ए पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 56100 रुपए और ग्रुप बी पदों के लिए 44900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

UKSSSC Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन जारी, यह उम्मीदवार कर सकेंगे आवेद

ग्रुप ए और ग्रुप बी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर्स के डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 32 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

HPCL Recruitment 2022: हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, यहां जानें ज़रूरी योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार OPSC Group B Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर 9 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए जनरल / अनारक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते है।




Source link