OPSC Recruitment 2022: ओडिशा पब्लिक सर्विस कमिशन (OPSC) ने असिस्टेंट फिशरीज ऑफिसर (AFO) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार OPSC AFO Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर आज यानी 4 अप्रैल 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई निर्धारित की गई है।

यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
ओडिशा में असिस्टेंट फिशरीज ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से फिशरीज साइंस में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Also Read

Railway Recruitment 2022: रेलवे में इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी, यहां जानें आवश्यक जानकारी

ओडिशा में 177 पदों पर नौकरी
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट फिशरीज ऑफिसर के कुल 177 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 85 पद, एसईबीसी के लिए 3 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 26 पद और अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 63 पद शामिल हैं।

इस आधार पर होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार OPSC Assistant Fisheries Officer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर 4 अप्रैल 2022 से 4 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ‌अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link