TPSC Assistant Professor Recruitment 2022: त्रिपुरा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए 7 मई 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन पदों के लिए 8 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थी इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट tpsc.tripura.gov.in के जरिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि केवल नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा।

TPSC Recruitment 2022: रिक्त पदों की संख्या
असिस्टेंट प्रोफेसर – 22 पद

TPSC Vacancy 2022: शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विष में मास्टर की डिग्री होनी चाहिए। अभ्यर्थी का 55 फीसदी नंबरों के साथ पास होना अनिवार्य है। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Assistant Professor Vacancy 2022: आयु सीमा
आवेदक की उम्र 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिकतम उम्र सीमा में एससी व एसटी वर्ग के आवेदकों को 5 वर्ष की छूट दी गई है। आवेदकों के उम्र की गणना 8 जून 2022 से की जाएगी।

Assistant Professor Bharti 2022: चयन प्रक्रिया
इन पदों पर आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Assistant Professor Recruitment 2022: इन महत्वूपर्ण तिथियों का रखें ध्यान
आवेदन शुरू होने की तिथि – 7 मई 2022
आवेदन की अंतिम तिथि – 8 जून 2022




Source link