ONGC Recruitment 2022: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) में नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। सभी योग्य उम्मीदवार ONGC Non Executive Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर 28 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ONGC Vacancy 2022: इतने पदों पर भर्ती
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ओएनजीसी में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट और जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट सहित कुल 922 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट / टाइपिंग टेस्ट / फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

ONGC Job 2022: इतना देना होगा आवेदन शुल्क
नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रैजुएट्स और डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

ONGC Notification 2022: अप्रेंटिस पदों पर भर्ती
ओएनजीसी ने अप्रेंटिस के 3614 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी योग्य उम्मीदवार ONGC Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.org पर 22 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 अप्रैल से शुरू की गई थी। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link