ONGC Recruitment 2022: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार ONGC Apprentice Recruitment 2022 के लिए 15 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 27 अप्रैल 2022 से शुरू की गई है।

ONGC Job 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से दिल्ली, देहरादून, जोधपुर, मुंबई, गोवा, बड़ोदरा, अंकलेश्वर, अहमदाबाद, सिलचर, चेन्नई, अगरतला और कोलकाता सहित अन्य कई जगहों पर अप्रेंटिस के 3614 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 9000 रुपए और डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों के लिए 8000 रुपए महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

ONGC Job 2022: यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
अप्रेंटिस के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 24 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री / डिप्लोमा / आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ONGC Job 2022: इस आधार पर होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा सभी योग्य उम्मीदवार ONGC Apprenticeship 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ongcapprentices.ongc.co.in पर 15 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link