Oil India Limited Job 2022: ऑयल इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 50 साल निर्धारित की गई है।

Oil India Limited Recruitment 2022: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने वॉर्डन और केमिकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार वार्डन पदों के लिए 8 मार्च और केमिकल असिस्टेंट पदों के लिए 15 मार्च 2022 को सुबह 7:00 बजे से 11:00 बजे तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से वॉर्डन के 3 पद और केमिकल असिस्टेंट के 25 रिक्त पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 19500 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

ऑयल इंडिया लिमिटेड में वॉर्डन और केमिकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में B.Sc की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा वॉर्डन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 35 साल से 50 साल और केमिकल असिस्टेंट पदों के लिए 18 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रैक्टिकल / स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। वार्डन भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 8 मार्च 2022 को और केमिकल असिस्टेंट पदों के लिए 15 मार्च 2022 को अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ स्किल टेस्ट या प्रैक्टिकल टेस्ट के लिए नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर उपस्थित होना होगा।

इसके अलावा ऑयल इंडिया लिमिटेड ने मैनेजर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर 15 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 फरवरी से शुरू की जा चुकी है।




Source link