Police ASI Admit Card 2022: ओडिशा पुलिस एएसआई, संचार के कुल 144 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। ओडिशा पुलिस भर्ती बोर्ड ने परीक्षा तिथि पहले की घोषित कर दी थी।

Police ASI Admit Card 2022: ओडिशा पुलिस ने सहायक उप निरीक्षक (एएसआई), संचार भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। अभ्यर्थी ओडिशा पुलिस भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट odishapolice.gov.in पर जारी एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 15 मार्च 2022 से 17 मार्च 2022 तक किया जाएगा।

परीक्षा कंप्यूटर आधारित होगी। परीक्षा का आयोजन राज्य में निर्धारित विभिन्न केंद्रों पर कोरोना सुरक्षा दिशा-निर्देश के तहत किया जाएगा।

एएसआई,संचार के कुल 144 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 13 दिसंबर 2021 से 2 जनवरी 2022 तक चली थी। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें डाक के जरिए एडमिट कार्ड नहीं भेजें जाएंगे।

Odisha Police ASI Exam 2022: यह मांगी गई थी योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास कंप्यूटर साइंस के बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए अभ्यर्थी भर्ती विज्ञापन को देख सकते हैं।

वहीं आवेदक की उम्र 25 वर्ष के अधिक नहीं होनी चाहिए। अभ्यर्थी के आयु की गणना 1 जनवरी 2021 से की जाएगी। वहीं एससी व एसटी वर्ग के आवेदकों को अधिकतम उम्र सीमा में 5 वर्ष की छूट दी गई है।

Police ASI Admit Card 2022: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
1.सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट odishapolice.gov.in पर जाएं।
2.होम पेज पर दिए गए ASSISTANT SUB-INSPECTOR (COMMUNICATION) Admit Card के लिंक पर क्लिक करें।
3.अब यूजर लॉग इन पर क्लिक करें।
4.मांगी गई जानकारी को दर्ज कर सबमिट करें।
5.एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
6.अब उसे डाउनलोड करें।




Source link