NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड ने कार्यकारी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 13 मई, 2022 तक है।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 15 पदों को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 60% अंकों के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से बीई/बीटेक होना चाहिए। मास्टर डिग्री की योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को प्रथमिक्ता दी जाएगी।

इन पदों पर होगी भर्ती
एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी): 5 पद
एग्जीक्यूटिव (डेटा एनालिस्ट): 1 पद
एग्जीक्यूटिव (एलए/आर एंड आर): 9 पद

कितना मिलेगा वेतन
एनटीपीसी भर्ती 2022 के तहत एग्जीक्यूटिव पदों पर चयनित उम्मीदवारों को अच्छा वेतन दिया जाएगा। इसके अनुसार, एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) और एग्जीक्यूटिव (डेटा एनालिस्ट) पदों के लिए उम्मीदवारों को प्रति माह 1,00,000 और एग्जीक्यूटिव (एलए/आर एंड आर) पदों के लिए 90,000 प्रति माह वेतन दिया जाएगा है।

आवेदन शुल्क
सामान्य/ ईडब्ल्यूएस/ ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / एक्सएसएम श्रेणी के उम्मीदवारों और महिला उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन या ऑफलाइन मोड में किया जाना चाहिए। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा।




Source link