एनटीपीसी लिमिटेड ने कार्यकारी और विशेषज्ञ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट के माध्यम से ntpccareers.net पर 15 अप्रैल, 2021 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं। मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ कंप्यूटर साइंस / आईटी / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में इंजीनियरिंग की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। कार्यकारी पद के लिए आयु सीमा 35 साल है, वरिष्ठ कार्यकारी 45 साल और विशेषज्ञ 55 साल हैं।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में 35 पद भरे जाएंगे। कार्यकारी (सुरक्षा) के 25 पद, आईटी 8 पदों में कार्यकारी, वरिष्ठ कार्यकारी 1 पद और विशेषज्ञ का 1 पद भरा जाना है। जनरल / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस से संबंधित उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / एक्सएसएम श्रेणी के लिए, कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाता है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना देखें।

NTPC recruitment: How to apply
आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ntpccareers.net पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर आपको एप्लीकेशन का लिंक मिल जाएगा। उस पर क्लिक करें।
क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। यहां आपसे कुछ डिटेल्स मांगी जाएंगी। उनको भर दें।
सबसे आखिरी में आपको आवेदन फीस देनी होगी। अगर आप उन कैटेगरी में हैं जिनकी आवेदन फीस नहीं लगेगी तो आपको आवेदन फीस नहीं देनी है।
एप्लीकेशन सबमिट करने के बाद आप कन्फर्मेशन पेज का प्रिंट आउट ले लें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link