NTPC Limited Recruitment 2022, General Surgeon and Specialist posts: एनटीपीसी लिमिटेड जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इसके तहत उम्मीदवारों को 2 लाख तक सैलरी दी जाएगी।

NTPC Limited Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड ने General Surgeon and Specialist पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 जनवरी, 2022 तक है।

बता दें कि चयनित उम्मीदवारों को एनटीपीसी के अस्पतालों में तैनात किया जाएगा। यह भर्ती अभियान संगठन में 15 पदों को भरेगा। इसके तहत जनरल सर्जन के 8 पदों और स्पेशलिस्ट (जनरल मेडिसिन) के 7 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवारों को 70 हजार से लेकर 2 लाख तक सैलरी दी जाएगी।

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा
जनरल सर्जन: जनरल सर्जरी में एमएस/डीएनबी के साथ एमबीबीएस।
स्पेशलिस्ट: एमबीबीएस के साथ एमडी/डीएनबी।
उम्मीदवार की आयु सीमा 37 वर्ष से कम होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क
सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना होगा। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को भी पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान नेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन करना होगा।

अन्य विवरण
उम्मीदवारों को एनटीपीसी के किसी भी अस्पताल में चिकित्सा जांच से गुजरना होगा। स्वास्थ्य मानकों में किसी प्रकार की छूट की अनुमति नहीं है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।




Source link