NPCIL Latest Vacancy 2022: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 44900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

NPCIL Recruitment 2022: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCIL) ने असिस्टेंट और स्टेनो सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए एक शार्ट नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार NPCIL Assistant Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर 10 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 मार्च 2022 निर्धारित की गई है।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से कुल 42 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, साइंटिफिक असिस्टेंट के 3 पद, नर्स के 2 पद, असिस्टेंट ग्रेड 1 के 28 पद और स्टेनो ग्रेड 1 के 9 पद शामिल हैं। नर्स और साइंटिफिक असिस्टेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 44900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, असिस्टेंट और स्टेनो पदों के लिए 25500 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

असिस्टेंट और स्टेनो पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 50% अंकों के साथ बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। जबकि, नर्स पदों के लिए उम्मीदवार 12वीं पास होना चाहिए । साथ ही नर्सिंग और मिडवाइफरी में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा नर्स पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 30 साल और साइंटिफिक असिस्टेंट पद के लिए 18 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, असिस्टेंट और स्टेनो पद के लिए न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 28 साल निर्धारित की गई है। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार NPCIL Steno Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर 10 फरवरी से 2 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link