NIT Jamshedpur Recruitment 2022: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, जमशेदपुर ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एनआईटी जमशेदपुर की आधिकारिक वेबसाइट nitjsr.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जून, 2022 तक है।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 67 पदों को भरा जाएगा। इसमें सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग, गणित, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, धातुकर्म और सामग्री इंजीनियरिंग, भौतिकी, उत्पादन और औद्योगिक इंजीनियरिंग विभाग शामिल है।

NIT Jamshedpur Recruitment 2022: पात्रता मापदंड
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। एनआईटी जमशेदपुर भर्ती 2022 से संबंधित अधिक जानकारी के लि उम्मीदवार अधिकारिक अधिसूचना को चेक कर सकते हैं।

NIT Jamshedpur Recruitment 2022: आवेदन शुल्क
यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के रूप में 1500 रुपए का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क केवल एसबीआई के माध्यम से ही लिया जाएगा। शुल्क भुगतान का कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

NIT Jamshedpur Recruitment 2022: आवेदन कहां भेजें
उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज 15 जून, 2022 तक रजिस्ट्रार, एनआईटी जमशेदपुर, आदित्यपुर, जमशेदपुर- 831014, भारत को भेज देना चाहिए।




Source link