NIFT Group C Recruitment 2022: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट), पंचकुला में नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती निकली है।

NIFT Group C Recruitment 2022: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट), पंचकुला ने ग्रुप सी नॉन-टीचिंग पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसके तहत मशीन मैकेनिक, असिस्‍टेंट (फाइनेंस एंड एकाउंट्स), असिस्टेंट वार्डन (फीमेल) समेत कई पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य उम्मीदवार 14 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर होगी भर्ती
मशीन मैकेनिक (फैशन टेक्नोलॉजी, फैशन डिजाइन और निटवेअर डिजाइन विभाग के लिए) – 1 पद
असिस्‍टेंट (फाइनेंस एंड एकाउंट्स) – 1 पद
असिस्टेंट वार्डन (फीमेल) – 1 पद
स्टेनोग्राफर ग्रेड 3 – 1 पद
नर्स – 1 पद
लाइब्रेरी असिस्टेंट – 1 पद

शैक्षिक योग्यता
मशीन मैकेनिक के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त राज्य / केंद्रीय तकनीकी शिक्षा बोर्ड से 10 वीं के बाद पूर्णकालिक तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए। असिस्टेंट (फाइनेंस अकाउंट) के पद के लिए 2 साल के अनुभव के साथ बीकॉम और 1 साल के अनुभव के साथ कॉमर्स में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। वहीं, असिस्टेंट वार्डन के पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से स्नातक और एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार आवेदन पत्र https://nift.ac.in/Panchkula/careers) से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में भरे हुए आवेदन पत्र को निदेशक, राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान (निफ्ट), सरकारी पॉलिटेक्निक कैंपस बिल्डिंग, सेक्टर 26, पंचकुला, हरियाणा -134116 को भेजना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को 590 रुपए का आवेदन शुल्क देना होगा।




Source link