NIACL AO Admit Card 2021: यह भर्ती अभियान 3 भागों में आयोजित किया जाएगा। इस परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवार मुख्य परीक्षा , उसके बाद इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

NIACL AO Admit Card 2021: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने NIACL AO Admit Card 2021 को जारी कर दिया है। एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पद पर चयन प्रक्रिया के लिए परीक्षा 16 अक्टूबर, 2021 को आयोजित की जाएगी। वे उम्मीदवार जिन्होंने इस पद के लिए आवेदन किया था वे अब आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

NIACL AO Admit Card 2021 परीक्षा के दिन के लिए जरूरी दस्तावेज है। इस एडमिट कार्ड में परीक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी जैसे रिपोर्टिंग टाइम, एग्जाम सेंटर, परीक्षा के दिन के दिशा-निर्देश, परीक्षा का नाम आदि शामिल होंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यदि वे परीक्षा हॉल में प्रवेश पत्र ले जाना भूल जाते हैं, तो उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

NIACL AO Admit Card 2021: इन स्टेप्स से डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड
स्टेप 1: उम्मीदवार सबसे पहले न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) की ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in पर जाएं।
स्टेप 2: वेबसाइट के होमपेज पर दिए गये रिक्रूटमेंट सेक्शन पर जाएं।
स्टेप 3: वेबसाइट पर दिए गये लिंक ‘CLICK HERE TO DOWNLOAD CALL-LETTER FOR PHASE-I (PRELIMINARY) EXAM’ पर क्लिक करें।

स्टेप 4: उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
स्टेप 5: 16 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा के लिए आपका प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर होगा।
स्टेप 6: उम्मीदवार एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

सब इंस्पेक्टर पदों के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा हुई रद्द, ‌जल्द जारी होगी नई तारीख

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि NIACL AO Admit Card 2021 केवल फेस 1 परीक्षा के लिए है। यह भर्ती अभियान 3 भागों में आयोजित किया जाएगा। इस परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवार मुख्य परीक्षा , उसके बाद इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

NIALC AO Admit Card 2021 की परीक्षा में MCQ के 100 प्रश्न होंगे। प्रश्न अंग्रेजी भाषा, रीजनिंग एबिलिटी और क्वांटिटेटिव एप्टीट्यूड से होंगे और हर सेक्शन को 20 मिनट में पूरा करना होगा। परीक्षा 1 घंटे के लिए आयोजित की जाएगी और उम्मीदवारों को इसके शुरू होने से कम से कम 120 मिनट पहले रिपोर्ट करना होगा।

पुलिस में एसआई भर्ती की आंसर की जारी, ये है चेक करने का तरीका


Source link