NFL Recruitment 2020, Sarkari Naukri Job 2020: नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड में प्रोडक्‍शन, मकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्‍ट्रुमेंटेशन, केमिकल लेबोरेट्री, सिविल तथा फायर एंड सेफ्टी डिसिप्लिन में एक्‍सपीरिएंस्‍ड प्रोफेश्‍नल्स के पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। इच्‍छुक उम्‍मीदवार सभी जरूरी जानकारियां आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में देख सकते हैं तथा तय नियमानुसार आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट nationalfertilizers.com पर उपलब्‍ध है तथा आवेदन की अंतिम तिथि 27 मई है।

NFL Recruitment 2020:ये है जारी पदों का विवरण
प्रोडक्शन 17 पद
मकैनिकल 17 पद
इलेक्ट्रिकल 05 पद
इंस्‍ट्रुमेंटेशन 05 पद
सिविल 01 पद
केमिकल लैब 06 पद
फायर एंड सेफ्टी 01 पद
कुल 52 पद

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

उम्‍मीदवारों को पदानुसार निर्धारित शैक्षणिक स्‍ट्रीम में न्‍यूनतम 60 प्रतिशत नंबरों के साथ ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। अधिकतम आयुसीमा इंजी‍नियर पदों के लिए 30 वर्ष तथा मैनेजर पदों के लिए 45 वर्ष निर्धारित है। उम्‍मीदवारों को वर्क एक्‍सपीरिएंस होना भी जरूरी है। विज्ञप्ति के अनुसार, उम्‍मीदवारों को 31 मार्च 2020 को सेवारत होना अनिवार्य है।

अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस 700/- रुपए है जबकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्‍क है। आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को अपना पूरा भरा हुआ फॉर्म इस पते पर भेजना होगा-
“General Manager (HR), National Fertilizers Limited, A-11, Sector-24, Noida, District Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh – 201301”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link