Nainital Bank Recruitment 2022: नैनीताल बैंक ने मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। आवेदन प्रक्रिया, शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, चयन मानदंड और अन्य विवरण यहां देखें।

Nainital Bank Recruitment 2022: नैनीताल बैंक लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की है। इसके तहत कुल 100 पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार दोनों पदों के लिए अलग-अलग आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि ऑनलाइन लिखित परीक्षा दो अलग-अलग पालियों में एक ही दिन में अस्थायी रूप से आयोजित करने का प्रस्ताव है।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 1 फरवरी 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 15 फरवरी 2022
ऑनलाइन शुल्क भुगतान: 1 फरवरी 2022

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत क्लर्क के 50 पद और मैनेजमेंट ट्रेनी के 50 पदों को भरा जाएगा। क्लर्क के पद के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50% अंकों के साथ ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए। वहीं, मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50% अंकों के साथ ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए।

इन पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 30 वर्ष होनी चाहिए। क्लर्क के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 47,920 रुपये और मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए 30,0000 प्रति माह वेतन दिया जाएगा। ऑनलाइन लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को एक साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट http://www.nainitalbank.co.in के रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं।
‘ऑनलाइन आवेदन करें’ विकल्प पर क्लिक करें।
नाम, संपर्क विवरण और ईमेल-आईडी दर्ज करें।
पंजीकरण संख्या और पासवर्ड नोट कर लें।




Source link