NABARD Recruitment 2022: नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार NABARD SO Recruitment 2022 के लिए आज यानी 14 जून 2022 से आधिकारिक वेबसाइट nabard.org पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 जून निर्धारित की गई है।

NABARD Vacancy 2022: इन पदों पर भर्ती
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के 1 पद, डाटा डिजाइनर के 1 पद, एप्लीकेशन एनालिस्ट के 2 पद, सॉल्यूशन आर्किटेक्ट के 1 पद, सीनियर एंटरप्राइज आर्किटेक्ट के 1 पद, सॉफ्टवेयर इंजीनियर के 2 पद और सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के 2 पद सहित कुल 21 पदों पर भर्ती की जाएगी।

NABARD Job 2022: क्या होनी चाहिए आयु सीमा
नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 62 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। सभी पदों के लिए योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करते हैं।

NABARD Notification 2022: यहां करें आवेदन
चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 4.50 लाख रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार NABARD Specialist Officer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट nabard.org पर 14 जून से 30 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के उम्मीदवारों को केवल 50 रुपए देना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link