उम्मीदवार NABCONS वेबसाइट nabcons.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने का कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

NABARD Recruitment 2021: नाबार्ड कंसल्टेंसी सर्विसेज (NABCONS) ने प्रोजेक्ट एसोसिएट, सीनियर कंसल्टेंट और अन्य के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार NABCONS वेबसाइट nabcons.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने का कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 21 अक्टूबर 2021 है।

इस भर्ती प्रक्रिया से नाबार्ड में सीनियर कंसल्टेंट के 3 पद, कंसल्टेंट इंटरनेशनल बिजनेस का 1 पद, एसोसिएट कंसल्टेंट आईटी का एक पद, एसोसिएट कंसल्टेंट के 11 पद, एसोसिएट प्रोजेक्ट कंसल्टेंट फाइनेंस का एक पद और प्रोजेक्ट एसोसिएट फाइनेंस का एक पद भरा जाएगा। आयु सीमा की बात करें तो सीनियर के लिए 45 साल से कम, कंसल्टेंट के लिए 40 साल से कम और एसोसिएट कंसल्टेंट के लिए 35 साल से कम है।

UPPSC Recruitment 2021: यूपीपीएससी में इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन करने का आज आखिरी दिन, आयु सीमा 21 से 50 साल तक

पात्रता की बात करें तो सीनियर कंसल्टेंट के लिए किसी मान्यता प्राप्त प्रबंधन संस्थान से कृषि / संबद्ध क्षेत्र कृषि / खाद्य प्रौद्योगिकी / इंजीनियरिंग / अर्थशास्त्र / प्रबंधन / सामाजिक सेवा / प्राकृतिक संसाधन प्रबंधन में कम से कम 55 फीसदी नंबरों के साथ या समकक्ष ग्रेड के साथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होना चाहिए।
प्रोजेक्ट एसोसिएट फाइनेंस के लिए किसी प्रतिष्ठित संस्थान से कम से कम 55 फीसदी नंबरों के साथ समकक्ष सीजीपीए के साथ बी.कॉम होना चाहिए।

Indian Coast Guard Notification 2021: इंडियन कोस्ट गार्डड ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

How to apply for NABARD Recruitment 2021: आवेदन करने के लिए सभी के डायरेक्ट लिंक नीचे दिए गए हैं।
सीनियर कंस्लटेंट forms.gle/J5Cqt4U3rmJbvjue9
सीनियर कंस्लटेंट- स्किल एंड लाइवहुड: forms.gle/PTAL2VwFrAT8JFd18
कंस्लटेंट इंटरनेशनल बिजनेस: forms.gle/5dhNQ6L3FgTvFezo6
एसोसिएट कंस्लटेंट – आईटी: forms.gle/YuRPmv8452maqHtd9
एसोसिएट कंस्लटेंट – एग्रीकल्चर/एसईएस/बी एंड एफ/फूड प्रोसेसिंग: forms.gle/1kpygLTLh9zZEEBR9
एसोसिएट कंस्लटेंट – सिविल इंजीनियर / वॉटर रिसोर्स मैनेजमेंट: forms.gle/nJTKKw583LpzuLjN7
एसोसिएट कंस्लेटेंट – स्किल एंड लाइवहुड: forms.gle/jyzgR9df2AtTXBf87
एसोसिएट कंस्लटेंट – फाइनेंस: forms.gle/QdaGpf2UqK63iYEy8
एसोसिएट प्रोजेक्ट कंस्लेंटेट फाइनेंस: forms.gle/YkqnP86EDMt7noii6


Source link