NABARD Grade A Mains Result 2020: नेशनल बैंक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने गुरुवार, 12 नवंबर 2020 को असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ए (Assistant Manager Grade A) भर्ती के लिए मेन्स रिजल्ट 2020 घोषित कर दिए हैं। जो उम्मीदवार नाबार्ड ग्रेड ए परीक्षा में उपस्थित हुए थे वे अब आधिकारिक वेबसाइट nardard.org पर जाकर ऑनलाइन मोड में परिणाम चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए रोल नंबर और जन्म तिथि के साथ लॉग-इन करना होगा। जिन उम्मीदवारों को नाबार्ड ग्रेड ए के मुख्य परिणाम में शॉर्टलिस्ट किया गया है उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

NABARD Grade A Mains Result 2020: यहां देखें ऑनलाइन चेक करने का तरीका

चरण 1: मेन्स रिजल्ट चेक करने लिए नाबार्ड की आधिकारिक वेबसाइट nabard.org. पर जाएं।
चरण 2: नाबार्ड ग्रेड ए मेन्स रिजल्ट के लिए एक्टिव लिंक पर क्लिक करें।
चरण 3: स्क्रीन पर एक नया पेज खुलेगा।
चरण 4: लॉग-इन क्रेडेंशियल के रूप में रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें।
चरण 5: टैब ‘Find’ पर क्लिक करें।
चरण 6: चुने गए उम्मीदवारों के रोल नंबर का वेबसाइट पर जारी PDF में लिखा होगा।
चरण 6: अगर आप शॉर्टलिस्ट किए गए हैं तो आप अपना रोल नंबर नाबार्ड ग्रेड ए मैन्स के परिणाम में चेक करें।

नाबार्ड ग्रेड ‘A’ के सहायक प्रबंधक (कानूनी) के लिए इस डायरेक्ट लिंक https://www.nabard.org/auth/writereaddata/CareerNotices/1211202248Grade%20A%20-%20Legal.pdf पर विजिट कर सकते हैं।
नाबार्ड ग्रेड ‘A’ के सहायक प्रबंधक (राजभाषा) के लिए इस डायरेक्ट लिंक https://www.nabard.org/auth/writereaddata/CareerNotices/1211202303Grade%20A%20-%20Rajbhasha.pdf पर विजिट कर सकते हैं।
नाबार्ड ग्रेड ‘A’ के सहायक प्रबंधक (आरडीबीएस) के लिए इस डायरेक्ट लिंक https://www.nabard.org/auth/writereaddata/CareerNotices/1211202118Grade%20A%20-%20RDBS.pdf पर विजिट कर सकते हैं।

बता दें कि, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को नाबार्ड ग्रेड ए 2020 के साक्षात्कार में उपस्थित होना जरूरी है। साक्षात्कार 23 नवंबर, 2020 को निर्धारित किया गया है। कोरोना वायरस COVID-19 महामारी के कारण इस साल उम्मीदवारों का इंटरव्यू घर से ही होगा। नाबार्ड ग्रेड ए के लिए इंटरव्यू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होंगे। नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों को साक्षात्कार प्राधिकारी द्वारा आयोजित सूची से चयन करने की आवश्यकता है। सभी शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को 16 नवंबर, 2020 तक विवरण भेजना अनिवार्य है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link