MSC Bank Recruitment 2022: महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड (एमएससी बैंक) मुंबई ने ट्रेनी क्लर्क और ट्रेनी ऑफिसर पदों के लिए भर्ती निकली है। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। उम्मीदवार एमएससीबी भर्ती 2022 के लिए बैंक की वेबसाइट https://www.mscbank.com/careers के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन के पंजीकरण के लिए प्रारंभ तिथि: 05 मई 2022
आवेदन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करने की अंतिम तिथि: 25 मई 2022
एमएससी बैंक प्रवेश पत्र: परीक्षा से 10 दिन पहले
एमएससी बैंक परीक्षा तिथि: जुलाई 2022 (पहला सप्ताह)

इन पदों पर होगी भर्ती
ट्रेनी क्लर्क – 166
ट्रेनी ऑफिसर – 29

कितना मिलेगा वेतन
ट्रेनी क्लर्क के पदों पर चननित उम्मीदवारों को प्रशिक्षण की अवधि के दौरान 15,000 रुपये प्रति माह का भुगतान किया जाएगा और प्रशिक्षण अवधि को सफलतापूर्वक पूरा करने वैले उम्मीदवारों को 30,000/- रुपये प्रति माह का भुगतान किया जाएगा। ट्रेनी ऑफिसर को प्रशिक्षण अवधि के दौरान प्रति माह 20,000 रुपये और प्रशिक्षण पूरा करने के बाद लगभग 45,000 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता
ट्रेनी क्लर्क के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी विषय में कम से कम 60% अंकों के साथ स्नातक होना चाहिए। इस पद के लिए अनुभव की जरूरत नहीं है। ट्रेनी ऑफिसर के पदों के लिए उम्मीदवार को किसी भी विषय में कम से कम 60% अंकों के साथ स्नातक होना चाहिए। जेएआईआईबी/सीएआईआईबी पास करने वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके साथ ही उनके पास 2 साल तक का अनुभव होना चाहिए।




Source link