MRPL Recruitment 2022: मैंगलोर रिफाइनरी प्राइवेट लिमिटेड (MRPL) ने इंजीनियरिंग उम्मीदवारो के लिए भर्ती निकाली है। इसके तहत असिस्टेंट इंजीनियर और कार्यकारी पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। GATE 2022 में उत्तीर्ण उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mrpl.co.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

MRPL Recruitment 2022: इन पदों पर होगी भर्ती
केमिकल: 20 पद
मैकेनिकल: 20 पद
सिविल: 3 पद
इलेक्ट्रिकल: 6 पद
इंस्ट्रुमेंटेशन: 7 पद
मेटालर्जी: 1 पद
कंप्यूटर साइंस: 6 पद
कैमिस्ट्री: 2 पद

MRPL Recruitment 2022: कितना मिलेगा वेतन
असिस्टेंट इंजीनियर और असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव के रूप में चुने गए उम्मीदवारों को प्रति माह 50,000 रुपये का प्रारंभिक मूल वेतन मिलेगा। कंपनी के नियमों के अनुसार उन्हें 50,000 से लेकर 1,60,000 के वेतनमान में प्रशिक्षण सह परिवीक्षा पर रखा जाएगा। इसके अलावा डीए, एचआरए/टाउनशिप आवास, कैफेटेरिया के लिए कंपनी के नियमों के अनुसार लाभ मिलेंगे।

MRPL Recruitment 2022: उम्मीदवारों की आयु सीमा
इन पदों के लिए ऊपरी आयु सीमा 27 है, जिसमें ओबीसी (एनसीएल) के लिए 3 साल और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 5 साल की छूट है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि असिस्टेंट इंजीनियर और असिस्टेंट एग्जीक्यूटिवके रूप में चुने गए उम्मीदवारों को कम से कम तीन साल की अवधि के लिए एमआरपीएल के साथ काम करना होगा।

MRPL Recruitment 2022: शैक्षणिक योग्यता
एमआरपीएल भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम योग्यता बीई/बी.टेक./बीएससी इंजीनियरिंग होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना को चेक कर सकते हैं।




Source link