MMRCL Recruitment 2022: मुंबई मेट्रो इंजीनियरिंग और अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रहा है। योग्य उम्मीदवार एमएमआरसीएल की आधिकारिक साइट mmrcl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

MMRCL Recruitment 2022: मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एमएमआरसीएल) कई पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इसके लिए इंजीनियरिंग और अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। योग्य उम्मीदवार एमएमआरसीएल की आधिकारिक साइट mmrcl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवार इन पदों पर 15 अप्रैल, 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती अभियान के तहत संगठन में 27 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 34,000 से लेकर 2,00,000 तक वेतन दिया जाएगा।

इन पदों पर होगी भर्ती
असिस्टेंट जनरल मैनेजर: 5 पद
असिस्टेंट मैनेजर: 2 पद
डिप्टी इंजीनियर: 2 पद
जूनियर सुपरवाइजर: 1 पद
जूनियर इंजीनियर: 16 पद
असिस्टेंट (आईटी): 1 पद

जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास मान्यता प्राप्त और प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर होगा। एमएमआरसीएल के पास व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार है।

कहां आवेदन करें
आवेदन जमा करने से पहले उम्मीदवारं को नोटिफिकेशन में मांगे गए दस्तावेजों को चेक करने की सलाह दी गई है। उम्मीदवारों को अपने आवश्यक दस्तावेजों के साथ भरे हुए आवेदन पत्र को उप महाप्रबंधक (एचआर), मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एमएमआरसीएल-लाइन 3 ट्रांजिट ऑफिस, ई ब्लॉक, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (पूर्व), मुंबई- 400051 को भेजना होगा।




Source link