Ministry of Defence Recruitment 2022: गोवा शिपयार्ड लिमिटेड (Goa Shipyard Limited) ने मैनेजर के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि में सिर्फ 4 दिनों का समय और बचा है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वह आधिकारिक वेबसाइट goashipyard.in के जरिए 22 अप्रैल 2022 शाम 5 बजे से पहले तक आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि केवल नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा। अभ्यर्थी जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार ही इन पदों के लिए आवेदन करें।

GSL Recruitment 2022: रिक्त पदों की संख्या
डिप्टी मैनेजर (पेंट) – 1 पद
डिप्टी मैनेजर(मैकेनिकल) – 1 पद
डिप्टी मैनेजर (नोबेल आर्किटेक्चर) – 3 पद
डिप्टी मैनेजर (इलेक्ट्रॉनिक्स) – 3 पद
डिप्टी मैनेजर (फाइनेंस) – 1 पद
असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस) – 2 पद

GSL Vacancy 2022: शैक्षणिक योग्यता
डिप्टी मैनेजर (फाइनेंस) और असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस) पद के लिए आवेदन के पास सीए की डिग्री होनी चाहिए। वहीं अन्य पदों के लिए आवेदक के पास संबंधित विषय में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए।

GSL Bharti 2022: आयु सीमा
असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस) पद के लिए आवेदन की अधिकतम उम्र 30 वर्ष, जबकि अन्य पदों के लिए 33 वर्ष होनी चाहिए। वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में ओबीसी वर्ग के आवेदकों को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के आवेदकों को 5 वर्ष की छूट दी गई है। आवेदकों के उम्र की गणना 28 फरवरी 2022 से की जाएगी।

Ministry of Defence Bharti 2022: आवेदन शुल्क
सामान्य और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रूपए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं एससी व एसटी वर्ग के आवेदकों को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

Ministry of Defence Vacancy 2022: चयन प्रक्रिया
चयन प्रक्रिया और इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Central Government jobs 2022: इन तिथियों का रखें ध्यान
आवेदन शुरू होने की तिथि – 23 मार्च 2022
आवेदन की अंतिम तिथि – 22 अप्रैल 2022




Source link