Ministry of Defence Recruitment 2022: रक्षा मंत्रालय के तहत डिपार्टमेंट ऑफ डिफेंस प्रोडक्शन (DGQA), चीफ क्वालिटी एश्योरेंस इस्टैब्लिशमेंट (नेवल) ने ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार Ministry of Defence MTS Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज रजिस्टर्ड या स्पीड पोस्ट के माध्यम से तय समय के अंदर भेज सकते हैं।

Govt Job 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से मल्टी टास्किंग स्टाफ के कुल 2 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 1 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 1 के तहत 18000 रुपए से 56900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

Sarkari Naukri 2022: 10वीं पास के लिए मौका
मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। आयु सीमा सहित अन्य आवश्यक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Latest Govt Job: ऑफलाइन मोड में करें आवेदन
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 2 साल के लिए प्रोबेशन पर रखा जाएगा। उम्मीदवारों को भारत में कहीं भी भेजा जा सकता है। हालांकि, शुरुआत में उनकी नियुक्ति तेलंगाना में की जाएगी। सभी योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर तय समय के अंदर भेज सकते हैं। साधारण मेल या अन्य किसी माध्यम से किए गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट dgqadefence.gov.in पर चेक कर सकते हैं।




Source link