Ministry of Defence Recruitment 2022: बंगाल इंजीनियर ग्रुप और सेंटर, रुड़की ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार BEG Recruitment 2022 के लिए 30 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Ministry of Defence Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती
इस अभियान के माध्यम से लोअर डिविजन क्लर्क के 4 पद, स्टोर कीपर के 3 पद, सिविल ट्रेड इंस्ट्रक्टर के 3 पद, कुक के 19 पद, मल्टी टास्किंग स्टाफ (वॉचमैन) के 5 पद, मल्टी टास्किंग स्टाफ (गार्डनर) के 5 पद, मल्टी टास्किंग स्टाफ (सफाईवाला) के 4 पद, लस्कर के 2 पद, वॉशरमैन के 3 पद और नाई के 4 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, प्रैक्टिकल टेस्ट और टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Ministry of Defence Recruitment 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 25 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा लोअर डिवीजन क्लर्क और स्टोरकीपर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार 12वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। वहीं, ‌अन्य पदों के लिए 10वीं पास भी आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Ministry of Defence Recruitment 2022: जल्द करें आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार BEG Centre Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज ‘कमांडेंट, बंगाल इंजीनियर ग्रुप और सेंटर, रुड़की, हरिद्वार, उत्तराखंड – 247667’ पर भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link