महाराष्ट्र सीईटी सेल ने आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पीसीबी ग्रुप के लिए एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। पीसीबी ग्रुप से परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org या वेबसाइट mhtcet2020.mahaonline.gov.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, “एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा के पीसीबी समूह के लिए एडमिट कार्ड रजिस्टर्ड उम्मीदवार के लॉगिन में 26 सितंबर 2020 (00:01 बजे) से उपलब्ध होगा। कृपया https://mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर जाएं और एडमिट कार्ड और अंडरटेकिंग फॉर्म डाउनलोड करने के लिए अपने खाते में लॉगिन करें।”

पीसीबी ग्रुप के लिए MHT CET 2020 1 से 9 अक्टूबर, 2020 तक आयोजित किया जाना है। यह राज्य के विभिन्न केंद्रों में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने संबंधित परीक्षा केंद्र पर अपने एडमिट कार्ड की एक प्रति लेकर जाएं अन्यथा उन्हें प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी।

MHT CET 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर जाएं। वेबसाइट के होमपेज पर आपको Click here to download MHT-CET 2020 Hall Ticket का लिंक मिलेगा। उस पर क्लिक कर दें। इसके बाद कैंडिडेट्स को अपना एप्लीकेशन नंबर डालना होगा और सब्जेक्ट सिलेक्ट करना होगा। डिटेल्स डालने के बाद सबमिट पर क्लिक कर दें। सबमिट करने के बाद आपका एडमिट कार्ड आपके सामने होगा। अब कैंडिडेट्स इसका प्रिंट आउट निकाल सकते हैं और इसे पीडीएफ में भी सेव कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Job Notification 2020 LIVE Updates: Check Here

अंडरटेकिंग फॉर्म डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को अपने लॉगिन में जाना होगा। कैंडिडेट्स अपनी लॉगिन आई़डी और पासवर्ड से लॉगिन कर लें। लॉगिन होने के बाद कैंडिडेट्स को उस एग्जाम पर क्लिक करना होगा जिसे वो देने वाले हैं। इसके बाद कैंडिडेट्स को वो सब्जेक्ट सिलेक्ट करना है जिसके लिए वह अंडरटेकिंग फॉर्म डाउनलोड करना है। इसके बाद आपको प्रिंट अंडरटेकिंग फॉर्म पर क्लिक करके आप इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

UGC Exam Guidelines 2020 Live Updates: Check Your Exam Date

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link