यह भर्ती अभियान संगठन में सहायक अभियंताओं के 50 पदों को भरने के लिए है।

LIC Admit Card: भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने सहायक अभियंता (AE) और सहायक प्रशासनिक अधिकारी (AAO) विशेषज्ञ पदों की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने एलआईसी भर्ती परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, वे अपने प्रवेश पत्र इसकी आधिकारिक वेबसाइटwww.licindia.in से डाउनलोड कर सकते हैं। इन पदों की एलआईसी भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 28 अगस्त को आयोजित होने वाली है। परीक्षा पहले 4 अप्रैल, 2020 को निर्धारित की गई थी।

यह भर्ती अभियान संगठन में सहायक अभियंताओं के 50 पदों और सहायक प्रशासनिक अधिकारियों के 168 पदों को भरने के लिए है। सहायक अभियंता / सहायक वास्तुकार और सहायक प्रशासनिक अधिकारी के लिए एलआईसी प्रारंभिक परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक यहां दिया गया है।

सहायक अभियंता और सहायक प्रशासनिक अधिकारी (विशेषज्ञ) – 2020 के लिए एलआईसी प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के स्टेप यहां दिए गए हैं।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर आपको Careers का ऑप्शन मिलेगा उसपर क्लिक करें।
अब आपको “Recruitment of Asst Engineers/ AA/ AAO (Specialist)- 2020” का लिंक मिलेगा। उसपर क्लिक करें।
अब “Call Letter Download” पर क्लिक करें।
अब आपको वहां मांगी गईं जरूरी डिटेल्स डालकर सबमिट करनी होंगी।
अब आपको एडमिट कार्ड आपके सामने स्क्रीन पर होगा।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंकhttps://ibpsonline.ibps.in/licaaaojan20/cloea_apr21/login.php?appid=825b6388e2db92b3e45bbe9a29146b2c है।


Source link