RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: आरआरबी ग्रुप डी के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: रेलवे में आरआरबी ग्रुप डी के तहत सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वालों के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट सेल जल्द ही एडमिट कार्ड जारी करने का नोटिफिकेशन जारी करने वाला है। एक बार नोटिफिकेशन जारी होने के बाद साफ हो जाएगा कि एग्जाम कब होने हैं। एडमिट कार्ड जारी होने से पहले एग्जाम की तारीख और ट्रेवल पास डाउनलोड करने का लिंक एक्टिवेट कर दिया जाएगा। ट्रेवल पास सभी कैंडिडेट्स के लिए जारी नहीं किया जाएगा, वह सिर्फ रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए जारी किया जाएगा। इसका लिंकrrbcdg.gov.in पर एक्टिवेट किया जाएगा।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: कभी इंजीनियरिंग में फेल होने वाले हिमांशु आज हैं IAS अधिकारी, पहले प्रयास में ही ऐसे पाई थी सफलता

आरआरबी ग्रुप डी के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। जो अभ्यर्थी लिखित परीक्षा में सफल होंगे, सिर्फ उन्हें फिजिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इस परीक्षा में जनरल साइंस से CBSE कक्षा 10 के स्तर की फिजिक्स, केमिस्ट्री और लाइफ साइंस से सवाल पूछे जाएंगे और इस परीक्षा में जनरल अवेयरनेस में करंट अफेयर्स, साइंस और टेक्नोलॉजी, स्पोर्ट्स, कल्चर, पर्सनालिटी, इकोनॉमिक्स, पॉलिटिक्स जैसे विषयों से सवाल पूछे जाएंगे।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link