Kerala SSLC Result 2022: केरल उच्च माध्यमिक शिक्षा विभाग 10 जून, 2022 को सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एसएसएलसी) के लिए परिणाम घोषित करेगा। अभी अधिकारित तौर पर परिणाम घोषित करने का समय जारी नहीं किया गया है, हालांकि परिणाम सुबह 9 बजे तक जारी होने की संभावना है।

केरल बोर्ड कक्षा 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट results.kerala.nic.in या kerala.gov.in पर अपने संबंधित परिणाम देख सकते हैं। केरल के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में परिणाम की घोषणा करेंगे।

इन वेबसाइट से चेक करें रिजल्ट
बता दें कि केरल एसएसएलसी परीक्षा 31 मार्च से 29 अप्रैल, 2022 के बीच सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी। परीक्षा सुबह 9:45 से 12:30 बजे तक आयोजित की गई थी। एसएसएलसी परिणाम 2022 आधिकारिक वेबसाइट keralaresults.nic.in, pareekshabhavan.kerala.gov.in, results.kite.kerala.gov.in के अलावा prd.kerala.gov.in पर चेक कर सकते हैं।

कोरोना के बीच हुई थी परीक्षा
पिछले साल, केरल सरकार ने सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करके ऑफ़लाइन मोड में परीक्षा आयोजित की थी। 2021 में राज्य बोर्डों के कुल 4.22 लाख से अधिक छात्र परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे। इसमें से कुल 99.47 प्रतिशत छात्र उत्तीर्ण हुए थे।

रिजल्ट को लेकर संशय
बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एसएसएलसी परिणाम 2022 केरल बोर्ड 10 जून की निर्धारित तिथि के बजाय 15 जून को जारी करेगा। इस तिथि के बारे में जल्द ही आधिकारिक तौर पर बयान दिया जा सकता है। छात्र आधिकारिक वेबसाइट keralaresults.nic.in के माध्यम से ताजा अपडेट चेक कर सकते हैं।




Source link