Kerala PSC Thulasi Admit Card 2021: केरल लोक सेवा आयोग (PSC) ने 10 वीं स्तर की प्रारंभिक परीक्षा (10th level preliminary) में बैठने वाले उम्मीदवारों के लिए हॉल टिकट जारी किया है। प्रीलिम्स एग्जाम में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए, हॉल टिकट 12 फरवरी से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। केपीएससी प्रीलिम्स परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार केरल लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट keralapsc.gov.in या thulasi.psc.kerala.gov.in से भी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

केरल लोक सेवा आयोग विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती के लिए स्तर 10 प्रारंभिक परीक्षा आयोजित कर रहा है। केरल पीएससी द्वारा 10 वीं स्तर की प्रारंभिक परीक्षा दो चरणों में आयोजित की जाएंगी। पहला चरण 20 और 25 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। जबकि दूसरे चरण के प्रीलिम्स एग्जाम 6 और 13 मार्च को आयोजित किए जाएंगे।

How to Download Kerala PSC Thulasi Hall Ticket 2021: यहां जानिए तरीका

चरण 1: केरल लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट keralapsc.gov.in या thulasi.psc.kerala.gov.in/thulasi पर जाएं।
चरण 2: होम पेज पर, लेटेस्ट नोटिफिकेशन सेक्शन पर क्लिक करें।
चरण 3: उम्मीदवार लॉग-इन पर जाएं।
चरण 4: सिक्योरिटी पिन के साथ लॉग-इन विवरण और कैप्चा दर्ज करें।
चरण 5: केरल पीएससी थुलसी हॉल टिकट चेक करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए डाउनलोड करें।
चरण 6: आवेदक परीक्षा के दौरान प्रस्तुत करने के लिए PSC थुलसी हॉल टिकट की एक प्रिंट कॉपी भी ले सकते हैं।

बता दें कि, केरल PSC थुलसी हॉल टिकट में उम्मीदवारों की परीक्षा तिथि, पाली, केंद्र, पंजीकरण संख्या आदि का विवरण होगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। पूरी प्रक्रिया के बाद चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 10,000 रुपये से 43,600 के बीच वेतनमान दिया जाएगा।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link