Karnataka Bank PO Scale I Result 2020: कर्नाटक बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) स्केल I परीक्षा के रिजल्‍ट घोषित कर दिए हैं। Karnataka Bank PO Scale I परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार कर्नाटक बैंक की आधिकारिक वेबसाइट karnatakabank.com पर विजिट कर अपने रिजल्‍ट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

कर्नाटक बैंक ने 16 फरवरी, 2020 को विभिन्न केंद्रों – नई दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, मंगलुरु और धारवाड़बॉल्बी में PO Scale I परीक्षा आयोजित की थी। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा क्वालीफाई की है उन्हें अब इंटरव्‍यू के लिए उपस्थित होना होगा।

कर्नाटक बैंक के प्रधान कार्यालय, मंगलुरु में 16 से 24 मार्च, 2020 तक चयनित उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी में लिखा गया है, “साक्षात्कार बैंक के प्रधान कार्यालय, मंगलुरु (कर्नाटक राज्य) में 16-03-2020 से 24-03-2020 तक निर्धारित है। इंटरव्‍यू एडमिट र्काड डाउनलोड करने के लिए लिंक जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।”

उम्मीदवार अपने कर्नाटक पीओ रिजल्‍ट या तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। रिजल्‍ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर या परीक्षा रोल नंबर या जन्म तिथि के साथ लॉगिन करना होगा।

उम्मीदवारों को सलाह है कि वे अपने रिजल्‍ट की एक कॉपी अपने पास सेव कर रख लें। इसकी आवश्‍यकता अंतिम रूप से चयनित किए जाते समय पड़ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link