JKBOSE 11th Result 2019: जम्मू और कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन, JKBOSE कश्मीर डिवीजन के लिए कक्षा 11 का रिजल्ट आज आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करने जा रहा है। ताजा अपडेट के अनुसार, कश्मीर डिवीजन (वार्षिक नियमित) के लिए JKBOSE 11th Result 2019 आज आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in पर दोपहर 2 बजे घोषित होने की संभावना है। परीक्षा में शामिल हुए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी नज़र बनाकर रखें।

रिजल्‍ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को ताजा अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in विजिट करते रहने चाहिए। बता दें कि रिजल्‍ट किसी अन्य वेबसाइट पर जारी नहीं किए जाएंगे। साथ ही पुरानी वेबसाइट jkboseresults.ac.in को भी बंद कर दिया गया है। रिजल्‍ट जारी होते ही इसे चेक करने का लिंक वेबसाइट के होमपेज पर एक्टिव हो जाएगा।

JKBOSE 11th Result 2019: रिजल्‍ट चेक करने का तरीका
स्‍टेप 1: अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए छात्र सबसे पहले बताई गई वेबसाइट पर जाएं
स्‍टेप 2: अब होमपेज पर दिख रहे रिजल्‍ट के लिंक को क्लिक करें।
स्‍टेप 3: नये पेज पर अपना रोलनंबर दर्ज करें तथा सब्मिट करें।
स्‍टेप 4: रिजल्‍ट स्‍क्रीन पर नज़र आ जाएंगे।
स्‍टेप 5: अपने रिजल्‍ट की एक कॉपी छात्र अपने पास सेव भी कर लें।

रिजल्‍ट आज दोपहर तक जारी होने की उम्‍मीद है मगर रिजल्‍ट चेक करने का लिंक देर शाम तक भी एक्टिव हो सकता है। किसी भी तरह की देरी होने पर छात्र संयम रखें तथा केवल आधिकारिक वेबसाइट को ही विजिट करें। रिजल्‍ट चेक करने का लिंक jansatta.com पर भी उपलब्‍ध रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App


सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link