JEE Main Admit Card 2020, Jeemain.nta.nic.in: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) मेन का एडमिट कार्ड जारी हो गया है। उम्मीदवार हॉल टिकट को वेबसाइट- nta.ac.in, jeemain.nta.nic.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा 1 से 6 सितंबर तक आयोजित होने वाली है। एनटीए ऑनलाइन मोड के माध्यम से जेईई (मेन्स) अप्रैल -2020 और देशभर के 161 केंद्रों में ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से एनईईटी यूजी -2020 परीक्षा आयोजित करेगा। जिन उम्मीदवारों ने जेईई मेन्स 2020 परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपने प्रवेश पत्र ऑनलाइन jeemain.nta.nic.in पर डाउनलोड कर सकते हैं।

JEE Main Admit Card 2020 LIVE: Check Updates

कैंडिडेट्स सीधे इस लिंक https://testservices.nic.in/JEEMainAdmitCard/DownloadAdmitCard/authcand.aspx से JEE Mains 2020 Admit Card डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने NEET 2020 और JEE Mains 2020 परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया था। जस्टिस अरुण मिश्रा की अध्यक्षता वाली तीन जजों की बेंच ने कहा था कि COVID-19 के बावजूद “लाइफ आगे बढ़ना है” और कोर्ट नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) के फैसले में हस्तक्षेप करके छात्रों के करियर को जोखिम में नहीं डाल सकता है।

JEE Main, NEET 2020 Exam Date LIVE Updates: Check Here

ऐसे डाउनलोड करें JEE Main Admit Card 2020

स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nic.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: JEE Main 2020 लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: आपको एक नए पेज पर भेज दिया जाएगा।
स्‍टेप 4: नई विंडो में, अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ लॉगिन करें।
स्‍टेप 5: स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
स्‍टेप 6: इसे डाउनलोड करें, और एक प्रिंट आउट ले लें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link