ITBP Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

ITBP Recruitment 2021: भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने ग्रेटर नोएडा, चंडीगढ़ और देहरादून में विभिन्न स्थानों पर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ITBP Specialist Medical Officer Recruitment 2021 के लिए आयोजित वॉक इन इंटरव्यू में सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ शामिल हो सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के कुल 10 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, मेडिसिन के 3 पद, सर्जरी के 1 पद, रेडियोलॉजिस्ट के 3 पद, ईएनटी के 1 पद, एनेस्थेटिक्स के 1 पद और आई के 1 पद शामिल हैं। आइटीबीपी में मेडिकल स्पेशलिस्ट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 85000 रुपए महीने तक वेतन दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर तीन साल के लिए की जाएगी। जिसे अधिकतम दो साल के लिए बढ़ाया भी जा सकता है।

DRDO Recruitment 2021: डीआरडीओ में इन पदों के लिए जल्द करें आवेदन, ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, मेडिकल स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री / डिप्लोमा होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता के अलावा उम्मीदवार के पास कुछ साल का अनुभव भी होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 70 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

India Post Recruitment 2021: भारतीय डाक ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इतने पदों पर होगी भर्ती

मेडिकल स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार ITBP Specialist Doctor Recruitment 2021 के लिए आवेदन पत्र और सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 15 नवंबर और 16 नवंबर को सुबह 9 बजे इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इंटरव्यू में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को टीए / डीए नहीं उपलब्ध कराया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार आइटीबीपी की आधिकारिक वेबसाइट itbppolice.nic.in या itbp.gov.in पर चेक करते रहें।


Source link