IREDA Recruitment 2022: इंडिया रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

IREDA Recruitment 2022: इंडिया रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी लिमिटेड (IREDA) ने चीफ रिस्क ऑफिसर (CRO), डिप्टी जनरल मैनेजर और प्रोटोकॉल ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 5 मार्च से 26 मार्च 2022 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 14 पदों को भरा जाएगा। जिसमें चीफ रिस्क ऑफिसर के 1 पद, चीफ (मॉनिटरिंग एंड रिकवरी) के 1 पद, चीफ (इंटरनल ऑडिट) के 1 पद, चीफ (लॉ) के 1 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर/चीफ मैनेजर (रिस्क मैनेजमेंट) के 1 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर/चीफ मैनेजर (इंटरनल ऑडिट) के 1 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर/चीफ मैनेजर (लॉ) के 1 पद, और प्रोटोकॉल ऑफिसर/ टेक्निकल असिस्टेंट/ ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के 8 पदों पर भर्ती की जाएगी।

चीफ रिस्क ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास कला/ विज्ञान/ वाणिज्य/ इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। चीफ (मॉनिटरिंग एंड रिकवरी) के पद के लिए इंजीनियरिंग / कंप्यूटर सचिव की डिग्री होनी चाहिए। बता दें कि इन पदों के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता मांगी गई है। उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से अधिक जानकारी देख सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार 5 से 26 मार्च 2022 तक https://www.ireda.in/ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं। चीफ के पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 50 वर्ष और डिप्टी जनरल मैनेजर के पद के लिए उम्मीदवारों की उम्र 53 साल होनी चाहिए। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 1000 रुपए का आवेदन शुल्क देना होगा।




Source link