IOCL Notification 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 26 साल निर्धारित की गई है।

IOCL Recruitment 2022:‌ इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार IOCL JEA Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 8 मार्च 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 मार्च 2022 निर्धारित की गई है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से केमिकल डिसिप्लिन में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (प्रोडक्शन) के कुल 4 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 2 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 1 पद और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25000 रुपए से 105000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 50% अंकों के साथ संबंधित विषय में तीन साल का डिप्लोमा या B.Sc. की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 26 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, स्किल / प्रोफिशिएंसी / फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी उम्मीदवार IOCL Junior Engineering Assistant Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर 8 मार्च से 29 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज 9 अप्रैल 2022 तक नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link