IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत सीनियर मेडिकल ऑफिसर (SMO) और एडिशनल चीफ मेडिकल ऑफिसर (ACMO) के पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है और उम्मीदवार 7 जून तक आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से एसएमओ और एसीएमओ के कुल 43 पदों को भरा जाएगा, जिसमें सीनियर मेडिकल ऑफिसर के 35 पद और एडिशनल चीफ मेडिकल ऑफिसर के 8 पद शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवार आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्य से आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करना होगा। आवेदन शुल्क जमा करने के बाद उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र निम्नलिखित पते पर भेजना होगा।

आवेदन पत्र भेजने का पता
द एडवर्टाइजर,
पोस्ट बॉक्स नंबर 3096
प्रधान डाकघर, लोधी रोड,
नई दिल्ली 110003

आईओसीएल भर्ती आवेदन शुल्क
इन पदों के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके तहत सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणियों के उम्मीदवारों को एसबीआई ई-कलेक्ट (https://www.onlinesbi.com/sbicollect/icollecthome.htm) के माध्यम से 300 रुपये जमा करने होंगे। बता दें कि यह शुल्क गैर-वापसी होगा।

उम्मीदवारों की आयु सीमा
इस भर्ती अभियान के तहत सीनियर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष और एडिशनल चीफ मेडिकल ऑफिसर के लिए पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 50 वर्ष होनी चाहिए।

कैसे होगा चयन
इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार के दौरान उम्मीदवारों के पास अंग्रेजी या हिंदी भाषा में बोलने का विकल्प होगा।




Source link