IOCL Job 2022, Govt Job 2022, IOCL Recruitment 2022: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1 लाख रुपए से अधिक वेतन दिया जाएगा।

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पाइपलाइन डिविजन में नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार IOCL Non Executives Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 18 फरवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 जनवरी से शुरू की जा चुकी है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में इंजीनियरिंग असिस्टेंट और टेक्निकल अटेंडेंट के कुल 137 पदों पर भर्ती की जाएगी। इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25000 रुपए से 105000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, टेक्निकल अटेंडेंट पद के लिए 23000 रुपए से 78000 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय से इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं, टेक्निकल अटेंडेंट पदों के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा दसवीं पास होना चाहिए। साथ ही संबंधित ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट भी होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 26 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, स्किल / प्रोफिशिएंसी / फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। यह लिखित परीक्षा 27 मार्च 2022 को आयोजित की जाएगी। इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड 14 मार्च को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार IOCL Engineering Assistant and Technical Attendant Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 18 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




Source link