IOCL का एग्जाम 24 अक्टूबर को होना है। एक उम्मीदवार को आगे के विचार के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए लिखित परीक्षा में न्यूनतम 40 फीसदी नंबर प्राप्त करने होंगे।

IOCL Admit Card 2021: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV (JEA-IV) और अन्य नॉन ऑफिसर कैटेगरी के लिए लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों को परीक्षा में उपस्थित होने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, वे IOCL JEA एडमिट कार्ड लिंक – iocrefrecruit.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार Adv. No. BGR/01/2021 , BR/HR/RECTT/OR/2021-22 , DR/R2/2021 , GR/P/Rectt./21 , JR/Rect/01/2021 , MR/HR/RECT/JEA(AI)/2021-22 , PDR/HR/01/Rectt-21 , PH/R/01/2021 , PR/P/46 (2021-22) के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार इस सेक्शन का उपयोग करके अपने कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

IOCL का एग्जाम 24 अक्टूबर को होना है। एक उम्मीदवार को आगे के विचार के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए लिखित परीक्षा में न्यूनतम 40 फीसदी नंबर प्राप्त करने होंगे। लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को कौशल/प्रवीणता/शारीरिक परीक्षा (एसपीपीटी) के लिए बुलाया जाएगा। IOCL रिजल्ट 11 नवंबर 2021 को जारी किया जा सकता है। उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखने की सलाह दी जाती है।

IBPS Notification 2021: सेंट्रल बैंक, BOI, कैनरा बैंक, यूनियन बैंक समेत यहां निकलीं 4,135 पदों पर सरकारी नौकरी

IOCL ने गुवाहाटी डिगबोई और बोंगाईगांव (असम), बरौनी (बिहार), वडोदरा (गुजरात), हल्दिया (पश्चिम बंगाल), मथुरा (उत्तर प्रदेश), पानीपत {पानीपत रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स (पीआरपीसी)} (हरियाणा) और पारादीप ओडिशा में अपनी रिफाइनरियों / पेट्रोकेमिकल यूनिट के लिए जूनियर इंजीनियरिंग असिस्ट- IV, जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV/ जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट- IV, जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट- IV और जूनियर नर्सिंग असिस्टेंट- IV के 513 पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था।

UPPCL Recruitment 2021: यूपी में बिजली विभाग में इतने पदों पर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

How to Download IOCL Admit Card 2021
IOCL का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाना होगा।
अब स्क्रोल करना होगा और ‘Download’ पर आना होगा।
यहां आपको एप्लिकेशन नंबर डालना होगा। इसके बाद ओटीपी के लिए लिंक पर क्लिक करना होगा।
अब आपके रजिस्टर्ड मोबाइल पर एक OTP आ जाएगा।
अब ओटीपी और जन्मतिथि दर्ज करके अपना IOCL Refinery Admit Card डाउनलोड कर पाएंगे।


Source link