Indian Oil Recruitment 2022: इच्छुक और पात्र व्यक्ति IOCL की आधिकारिक वेबसाइट- iocl.com पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को पाइपलाइन डिवीजन के स्थान पर तैनात किया जाएगा।

Indian Oil Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने कई गैर-कार्यकारी रिक्तियों की घोषणा की थी, जिसके लिए आवेदन करने की आज लास्ट डेट है। इच्छुक और पात्र व्यक्ति IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इंडियन ऑयल (IOCL) भर्ती 2022 के तहत कुल 137 रिक्तियों की घोषणा की गई है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, ये भर्तियां असम, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के लिए हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 24 जनवरी 2022 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए। पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी शाम 6 बजे तक है। लिखित परीक्षा अस्थायी रूप से 27 मार्च (रविवार) को आयोजित की जाएगी।

इन पदों पर होगी भर्ती
इंजीनियरिंग असिस्टेंट (मैकेनिकल) ग्रेड- IV
इंजीनियरिंग असिस्टेंट (इलेक्ट्रिकल) ग्रेड- IV
इंजीनियरिंग असिस्टेंट (टी एंड आई) ग्रेड- IV
इंजीनियरिंग असिस्टेंट (संचालन) ग्रेड- IV
टेक्निकल अटेंडेंट, ग्रेड- I

चयनित उम्मीदवारों को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के पाइपलाइन डिवीजन के स्थान पर तैनात किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन जमा करने से पहले पात्रता मानदंड और चयन के तौर-तरीकों के विवरण के लिए पूरा विज्ञापन ध्यान से पढ़ें।




Source link